Jio Cheapest Recharge Plans: पाये 91 रुपया में 28 दिन तक सब कुछ फ्री,यहाँ से करें रिचार्ज

By bisindia editorteam

Published on:

Jio Cheapest Recharge Plans: रिलायंस जियो (Reliance Jio) को अपने किफायती प्लान्स के लिए जाना जाता है। जियो के सस्ते प्लान में कई ऐसे प्लान्स हैं जो ग्राहकों के लिए वैल्यू फॉर मनी प्रीपेड प्लान्स साबित होंगे। कॉलेज जाने वाले छात्रों, हाउसवाइन और सस्ते प्रीपेड को तलाश कर रहे लोगों के लिए Jio ने 100 रुपये से कम कीमत वाले कई प्लान बनाए हैं

Reliance Jio Cheapest Recharge Plans

रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने कस्टमर्स के लिए कई तरह के किफायती रिचार्ज प्लान ऑफर करती है. जिसमें आपको अधिक दिनों की वैलिडिटी, डेटा और कई बेनेफिट भी मिलते हैं. वहीं, आज कल हर कोई सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान के बारे में जानना चाहता है. इसलिए यहां हम जियो के एक ऐसे सस्ते रिचार्ज प्लान (Cheapest Recharge Plans) के बारे में बताएंगे जिसमें कम प्राइस में आपको तगड़ा बेनेफिट मिलने वाला है. आज हम आपको जियो के 91 रुपये के रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं. आपको शायद ही इस जियो रिचार्ज पैक के बारे में जानकारी होगी.

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

यह जियोफोन कस्टमर्स (JioPhone Customers) के लिए सबसे बेस्ट प्लान (Jio Best Recharge Plans) है. इसमें जियो कस्टमर्स कॉलिंग और फ्री SMS के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी और डेटा बेनिफिट्स का लाभ उठा सकते हैं. तो चलिए इन प्लान्स के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Jio Rs 91 Recharge Plan

Jio का 91 रुपये के रिचार्ज प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें आपको रोजाना 0.1MB डेटा दिया जाता है. इस तरह देखा जाए तो पूरे 28 दिनों में आपको 3GB डेटा मिलना है. इसके साथ ही आपको 200MB का एडिशनल डेटा भी दिया जाता है. यह प्लान उन जियोफोन यूजर के लिए भी अच्छा है जो कॉलिंग के साथ-साथ डेटा बेनिफिट भी चाहते हैं.

आपको बता दें कि जियो के इस प्लान में जियोफोन कस्टमर्स को भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इसके अलावा आपको 50 फ्री SMS बेनिफिट मिलते हैं. अगर एडिशनल बेनिफिट की बात करें तो इस प्लान में आपको JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का एक्सेस भी फ्री में ऑफर किया जाता है.

(FAQs)? Jio Cheapest Recharge Plans

✅Jio का 28 दिन का रिचार्ज कितने का है?

Jio का 28 दिनों की वैलिडिटी वाला सबसे ज्यादा पॉपुलर प्लान 299 रुपये का है. कंपनी 299 रुपये में यूजर्स को 28 दिनों के लिए 2GB डेली डेटा ऑफर करती है. यानी इस प्लान में यूजर्स को कुल 56GB डेटा मिलता है. इतना ही नहीं यूजर्स को 100 SMS प्रतिदिन मिलते हैं और इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ भी मिलता है.

✅जिओ के लिए सबसे कम वैलिडिटी वाला प्लान कौन सा है?

Jio Phone के रिचार्ज प्लान की बात करें तो एंट्री प्लान 75 रुपये का है। पैक 23 दिनों की वैधता प्रदान करता है और प्रति दिन 100MB डेटा के साथ 200MB अतिरिक्त डेटा लाभ के साथ आता है। इसका मतलब यूजर्स को कुल 2.5GB डाटा मिलेगा। योजना असीमित वॉयस कॉल प्रदान करती है और 50 एसएमएस के साथ आती है।

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now
✅1 महीने के लिए जिओ प्लान क्या है?

ये 119 रुपये से लेकर 149 रुपये से लेकर 199 रुपये आदि तक हैं। आपके पास Jio एप्लिकेशन और असीमित वॉयस कॉल की मुफ्त पहुंच भी है।

Leave a Comment