Airtel Free Recharge: पाये 3 महीने के लिए सब कुछ फ्री,यहाँ से करें रिचार्ज

By bisindia editorteam

Published on:

Airtel Free Recharge : आपको बता दे की भारतीय टेलीकॉम कंपनी एयरटेल की तरफ से बहुत ही बेहतरीन ऑफर अपने सभी यूजर्स के लिए लेकर आ चूका है। जितने भी एयरटेल के नए पुराने यूजर हैं। उन सभी को अब रिचार्ज कराने की कोई आवश्यकता नहीं पड़ने वाली है। एयरटेल कंपनी अपने सभी यूजर को 3 महीने का मोबाइल रिचार्ज बिल्कुल फ्री में देने की तैयारी कर रहा है। जिसमें एयरटेल कंपनी सभी यूज़र को प्रतिदिन इनकमिंग आउटगोइंग कॉलिंग के साथ 1.5 जीबी डाटा भी दिया जा रहा है। यदि आप भी एयरटेल के यूजर हैं। और एयरटेल का सिम यूज करते हैं। तो आपके लिए हमारा आज का यह आर्टिकल बहुत ही शानदार होने वाला है। इसे शुरू से लेकर अंत तक पढ़े ताकि आप सबको इसके बारे में पता चल सके।

Airtel Free Recharge

आपको बता दे की एयरटेल कंपनी की तरफ से समय-समय पर अपने सभी यूजर के लिए बेहतरीन से बेहतरीन ऑफर मार्केट में उतारे जा रहे हैं। जिसका लाभ एयरटेल यूजर उठा सकते हैं। आप सभी को बता दें कि आए दिन भारत में सभी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान की कीमत को बढ़ाया जा चूका है। जिससे किसी भी यूजर को रिचार्ज कराने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यदि आप भी एयरटेल के यूजर हैं और रिचार्ज कराते कराते परेशान हो गए हैं। तो आपको अब 3 महीने की चिंता नहीं करनी है। क्योंकि सोशल मीडिया पर ऐसा बहुत ही तेजी से वायरल किया जा रहा है। जिसमें यह बताया जा रहा है कि अगले 3 महीने के लिए एयरटेल कंपनी अपने सभी नए पुराने यूजर को फ्री मोबाइल रिचार्ज देने की तैयारी कर रहा है।

Airtel 84 Days Plan

एयरटेल के जिस प्रीपेड प्लान के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसकी कीमत 839 रुपये है। यह कीमत आपको अधिक लग सकती है लेकिन यह कीमत इसके द्वारा प्रदान किए जाने वाले लाभों की तुलना में कुछ भी नहीं है और ग्राहक हर महीने ₹300 से ₹400 तक आसानी से रिचार्ज कर सकते हैं जो उनसे बहुत सस्ता है और इसमें आपको वैधता अवधि 84 दिन भी उपलब्ध होगी। .

अगर हम फायदों की बात करें तो यह प्लान ग्राहकों को सही मायने में अनलिमिटेड लोकल के साथ-साथ स्टैंडर्ड मोड और रोमिंग में कॉल प्रदान करता है, ऐसे में आपको देश में कहीं भी मुफ्त में कॉल करने का मौका मिलता है और इसके लिए आपको भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है। इसे अलग से न दें। इसके अलावा इस प्लान में और भी कई बेहतरीन बेनिफिट्स शामिल हैं जिसमें आपको 3 महीने का Disney Plus Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन भी मिलता है जिस पर यूजर्स आमतौर पर काफी पैसा खर्च करते हैं।

ग्राहकों को ये बेनिफिट्स भी मिलेंगे

अगर आपको लगता है कि फायदे केवल यही हैं तो ऐसा नहीं है क्योंकि इसके अलावा ग्राहकों को कई सुविधाएं भी मिलती हैं जिसमें आपको Airtelextrem मोबाइल पैकेज मिलता है जिसमें आपको रिवार्ड्ज़ मिनी सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है इसके अलावा अपोलो 24/7 सर्कल, Wynk Music का सब्सक्रिप्शन और हैलो ट्यून्स की मुफ्त सदस्यता प्रदान की जाती है

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

एयरटेल के 84 दिन फ्री रिचार्ज करने का तरीका

  • एयरटेल के 84 दिनों के रिचार्ज के लिए आपको सबसे पहले एयरटेल थैंक्स ऐप डाउनलोड करना होगा।
  • इसके बाद आपको एयरटेल बेस्ट ऑफर ऑप्शन पर क्लिक करना है।
  • इसके बाद आपके सामने एक नया पेज खुलेगा।
  • इस नए पेज में आपको एयरटेल रिचार्ज प्लान का विकल्प चुनना होगा।
  • इसके बाद आपको अपने रिचार्ज पैरा पर क्लिक करके अपना मोबाइल नंबर डालना है और सबमिट बटन पर क्लिक करना है।
  • इसके बाद आपका रिचार्ज सफलतापूर्वक हो जाएगा।

(FAQs)? Airtel Free Recharge

✅क्या यह सच है कि एयरटेल मुफ्त डेटा दे रहा है?

एयरटेल नए एयरटेल सिम उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ्त 5 जीबी डेटा दे रहा है, जब वे पहली बार “एयरटेल थैंक्स” ऐप डाउनलोड करते हैं।

✅एयरटेल का 84 दिन का प्लान कितने का है?

Airtel: 455 रुपये के रिचार्ज पर मिल रही है 84 दिनों की वैधता, इंटरनेट के साथ मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा

✅अगर मैं अपने एयरटेल नंबर को दो बार रीचार्ज करता हूं तो क्या होगा?

यदि आपने गलती से एक ही नंबर को दो बार रीचार्ज कर दिया है, तो आपको दोनों रीचार्ज पर लाभ मिलेगा। हमारा सुझाव है कि आपको मिले दोहरे लाभ का आनंद लें।

Leave a Comment