Jio Low Recharge Plan: पाये साल भर सब कुछ फ्री,यहाँ से करें रिचार्ज

By bisindia editorteam

Published on:

Jio Lo Recharge Offer: देश की टेलीकॉम कंपनी जिओ ने अपने सभी ग्राहकों के लिए आए दिन कुछ न कुछ नए ऑफर लेकर आते ही रहते हैं जिससे जियो यूजर काफी ज्यादा जिओ कंपनी की ओर आकर्षित रहते हैं और ऐसे में जिओ यूजर्स को रिलायंस कंपनी की ओर से फिर एक बार मौका दिया जा रहा है कि जो भी जिओ के पुराने ग्राहक हो चुके हैं लगभग 2 साल पुराने उन सभी ग्राहकों के लिए रिलायंस जिओ कंपनी की ओर से जियो ग्राहकों के लिए नए धमाकेदार पोस्टपेड रिचार्ज प्लान को लाया गया है जिसमें जियो उपयोगकर्ता को बहुत सारे बेनिफिट दे जाएंगे इस आर्टिकल में आपको सस्ते से सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई है।

Jio Lo Recharge Offer

रिलायंस जिओ की सिम यूज करने वाले यूजर के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण जानकारी निकलकर सामने आई है। बहुत से ऐसे यूजर है जिन्हें इन रिचार्ज के बारे में नहीं पता होता है। कि कैसे आप इन फ्री रिचार्ज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। आज इसी विषय में चर्चा करेंगे कि कैसे आप भी फ्री रिचार्ज का फायदा उठा सकते हैं। और इसके लिए आपको क्या करना होगा, किस प्रकार फ्री रिचार्ज का उपयोग कर सकते हैं। रिलायंस जिओ देश की नंबर वन पोजीशन पर पहुंच गई है और जियो यूजर का दिल जीत लिया है। इससे संबंधित पूरी जानकारी इसी आर्टिकल के माध्यम से विस्तार में पढ़ें।

Jio Low Recharge Plan
Jio Low Recharge Plan

Jio Lo Recharge Offer Highlights

सेवा का नाम  Jio Lo Recharge Offer
कंपनी का नाम Jio
साल 2023
उद्देश्य जियो रिचार्ज प्लान की जानकारी
लाभार्थी प्रीपैड उपभोक्ता
Status Available

जिओ से ₹199 रिचार्ज प्लान

रिलायंस जिओ कंपनी की ओर से जिओ उपयोगकर्ता के लिए कंपनी की ओर से एक बड़ी खुशखबरी दी गई है क्योंकि इस खुशखबरी में जिओ ने अपने प्लान को बहुत ही सस्ता कर दिया है यदि आप भी जिओ सिम के उपयोग करता है तो इस रिचार्ज प्लान के बारे में जानना आपको बहुत ही जरूरी है क्योंकि ₹199 के रिचार्ज प्लान में आप सभी को 365 दिन के लिए सब कुछ मुफ्त में मिल सकती है। यदि आप यह प्लान को अपने नंबर पर एक्टिवेट करवाना चाहते हैं तो इस आर्टिकल में संपूर्ण जानकारी आपको मिल जाएगी घर बैठे आप अपने मोबाइल फोन को सस्ते से सस्ते में रिचार्ज कर सकते हैं इस आर्टिकल की माध्यम से।

जिओ रिलायंस कंपनी की पोस्टपेड रिचार्ज प्लान में एक ऐसी सस्ती से सस्ती रिचार्ज प्लान है जो कि ₹119 में आती है इसमें जिओ क्यों करता के लिए 14 दिन की वैलिडिटी के साथ 1.5 जीबी इंटरनेट 4G के हाई स्पीड की शादी जाती है इसके साथ ही साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल दी जाती है और इस प्लान में 300 s.m.s. पूरे 14 दिन की वैलिडिटी के साथ है दिया जाता है जो कि उपयोगकर्ता के लिए बहुत ही ही लाभदायक है।

जिओ ₹122 रिचार्ज प्लान

जिओ के इस रिचार्ज प्लान के तहत उपयोगकर्ता को 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 1GB इंटरनेट 4G के हाई स्पीड की शादी जाती है और इसके साथ ही साथ हैं इस रिचार्ज प्लान में जिओ फोन कस्टमर ओनली वॉइस कॉल दी जाती है इस रिचार्ज प्लान में इसमें से कोई सुविधा नहीं दी गई है।

जिओ ₹125 रिचार्ज प्लान

रिलायंस जिओ कंपनी की पोस्टपेड रिचार्ज प्लान में एक ऐसी भी पोस्ट पर रिचार्ज प्लान है जो कि ₹125 की आती है इसमें जिओ पर करता को 23 दिन की वैलिडिटी के साथ 0.5 जीबी इंटरनेट 4G के हाई स्पीड के साथ है दी जाती है इसके साथ ही साथियों उपयोगकर्ता को 300 एस एम एस पूरे 23 दिन के लिए दिया जाता है इस रिचार्ज प्लान में जिओ फोन कस्टमर ओनली अनलिमिटेड वॉइस कॉल दी जाती है।

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

जिओ रिचार्ज कैसे करें

  • जिओ से सस्ते से सस्ते रिचार्ज प्लान को अपने नंबर पर एक्टिवेट करने के लिए आप अपने मोबाइल फोन के प्ले स्टोर में जाकर माय जिओ ऐप को डाउनलोड करना होगा।
  • इसके बाद आप सभी को जिओ ऐप ओपन करके जिस नंबर पर यह प्लान को एक्टिवेट करना है उस नंबर डालकर रजिस्टर कर लेना होगा।
  • यहां पर आप सभी को लेटेस्ट ऑफर वाले ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।
  • जिसमें 1 साल रिचार्ज प्लान आपको देखने को मिलेगा और भी कई तरह के सस्ते से सस्ते रिचार्ज प्लान देखने को मिलेगा।
  • आप अपने अनुसार पोस्ट पर रिचार्ज प्लान पर क्लिक करना होगा इसके बाद आपके सामने एक नया पेज आपके स्क्रीन पर देखने को मिलेगा।
  • उस पेज में आप सभी को अपना मोबाइल नंबर चयन करना होगा इसके बाद समिट वाले ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।
  • इसके बाद आप का रिचार्ज सफलता पूर्ण हो जाएगा इसके बाद अब घर बैठे जिओ 4G इंटरनेट का आनंद ले सकते हैं।

(FAQs)? Jio Lo Recharge Offer

✅जियो का सबसे कम कीमत का रिचार्ज कौन सा है?

जियो रिचार्ज का न्यूनतम मूल्य 10 रुपये है, लेकिन इस रिचार्ज में उपभोक्ता को वैलिडिटी नहीं मिलती है।

✅1 महीने के लिए जियो का क्या प्लान है?

1 महीने के लिए सबसे अच्छा Jio प्लान कौन सा है? सबसे अच्छे 1 महीने के Jio प्लान में से एक ₹129 का है जो 28 दिनों के लिए वैध रहता है, जिसमें आपको 2GB डेटा, 1000 मिनट मुफ्त Jio से नॉन-Jio कॉलिंग और Jio से Jio पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है।

✅जिओ का सबसे छोटा रिचार्ज कितने रुपए का है?

रिलायंस जियो (Reliance Jio) की तरफ से 75 रुपये में सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान पेश किया जाता है। इस प्लान में आपको डेली फ्री डेटा और कॉलिंग मिलता है।

✅जिओ का नया रिचार्ज ऑफर क्या है?

जियो का यह रिचार्ज 2GB डेली डेटा प्लान के साथ आता है. यानी पूरे वैलिडिटी में आपको 730GB डेटा मिलेगा. इसके अलावा अनलिमिटेड कॉल्स और डेली 100 SMS का बेनिफिट्स भी है. जियो रिचार्ज के साथ आपको Jio TV, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

1 thought on “Jio Low Recharge Plan: पाये साल भर सब कुछ फ्री,यहाँ से करें रिचार्ज”

Leave a Comment